BSNL SUPER PLAN 56 GB NET IN JUST 350 RUPEE -->

BSNL SUPER PLAN 56 GB NET IN JUST 350 RUPEE


1 अप्रैल से रिलायंस जियो यूज करने के लिए पैसे देने होंगे. हैपी न्यू ईयर ऑफर आधिकारिक तौर पर खत्म हो जाएगा. Jio Prime की शुरुआत हो जाएगी. दूसरी कंपनियों की तरह ही इसके लिए भी स्टैंडर्ड टैरिफ शुरू हो जाएंगे.
Jio के ऑफर भले ही खत्म हों, लेकिन 1 अप्रैल से ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी MTNL और BSNL ने जियो प्राइम से भी बेहतर प्लान लॉन्च करने का ऐलान किया है. बीएसएनएल ने इस प्लान के बारे में पहले ही बता दिया है, लेकिन MTNL का स्टेटमेंट अब आया है.
MTNL के इस नए प्रोमोशन प्लान तहत हर दिन 2GB डेटा दिया जाएगा. इसके लिए यूजर्स को 319 रुपये देने होंगे. आपको बता दें कि जियो प्राइम के तहत 303 रुपये में हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा.
319 रुपये के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी है, लेकिन सिर्फ ऑन नेट. यानी एमटीएनएल से एमटीएनएल ही कॉलिंग फ्री होगी.
कंपनी ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा है, '31वीं सालगिरह के मौके पर MTNL ने 1 अप्रैल 2017 से नए अनिलमिटेड प्लान की शुरुआत कर रही है. इसके तहत 319 रुपये में हर दिन दिल्ली और मुंबाई के कस्टमर्स को 2GB 3G डेटा और अनलिमिटेड ऑन नेट कॉलिंग मिलेगी'
इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है और आगे इस प्लान को जारी रखने के लिए फिर से रीचार्ज कराया जा सकता है.
कंपनी के एक बयान के मुताबिक इस प्रोमोशनल ऑफर की वैलिडिटी 90 दिनों की है . इसके तहत कस्टमर्स को हर दिन दूसरे नेटवर्क पर 25 मिनट की फ्री कॉलिंग दी जाएगी. 25 मिनट खत्म होने के बाद उन्हें 25 पैसे प्रति मिनट की दर से फोन कॉल के पैसे देने होंगे.
BSNL का ये है प्लान
गौरतलब है कि हाल ही में बीएसएनल ने एक प्रोमोशनल ऑफर लॉन्च किया था. इसमें भी 1 अप्रैल से ही 339 रुपये में हर दिन 2GB डेटा दिया जाएगा. इस प्लान के साथ भी ऑन नेट कॉलिंग फ्री है, जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए हर दिन 25 फ्री मिनट दिया जाएगा. यह भी 90 दिनों तक के लिए ही है.
रिपोर्ट


Print

Hi...! Readers ..! also following topics:

0 comments

Emoticon

 
Join a whatsapp for daily job update Message to JOIN 9016702906