BSNL का धमाकेदार ऑफर, अब यूजर तीन महीने तक और ले सकेंगे अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा -->

BSNL का धमाकेदार ऑफर, अब यूजर तीन महीने तक और ले सकेंगे अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा

बीएसएनएल लैंडलाइन यूजर्स को अब 30 जून तक देगा 249 रुपये वाले पैक का फायदा।

प्लान में सोमवार से शनिवार तक रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक पूरे भारत में कहीं भी फ्रीअनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।

रिलायंस जियो का अनलिमिटेड फ्री ऑफर 31 मार्च को खत्म हो रहा है। जियो, एयरटेल और बीएसएनएल समेत सभी कंपनियां में प्राइस वार छिड़ा हुआ है। मतलब सभी कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कम दामों में ज्यादा सुविधाएं देने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच BSNL ने अपने लैंडलाइन यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर दिया है। बीएसएनएल ने 249 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट की आखिरी तारीख को तीन महीने आगे बढ़ा दिया है। पहले यह प्लान 31 मार्च को खत्म हो रहा था। अब यह प्लान 30 जून तक चलेगा। इस प्लान में सिर्फ इंटरनेट ही शामिल नहीं है, बल्कि सोमवार से शनिवार तक रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक पूरे भारत में कहीं भी फ्री अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।
इसके अलावा रविवार को इससे पूरे दिन अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा है। 31 मार्च को अगर यह प्लान खत्म हो जाता तो अपने आप यह 449 रुपये के प्लान में बदल जाता। जिसमें यह सभी सुविधाएं रहतीं पर इसकी कीमत बढ़ जाती। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा अब यह प्लान 30 जून तक चलेगा। इसके लिए आपको 30 जून तक केवल 249 रुपये महीने ही देने होंगे। अगर आप नया कनेक्शन लेते हैं तो आपसे उसके लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा।
BSNL ने हाल ही में अपने ऐसे स्मार्टफोन यूजर्स को 1GB मुफ्त डेटा देने की पेशकश की है जिनके पास BSNL का कनेक्शन है लेकिन वह उसकी डेटा सेवाओं का इस्तेमाल नहीं करते हैं। कंपनी ने कहा कि उसने डिजिटल इंडिया के प्रसार और प्रीपेड ग्राहकों में इंटरनेट यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए अपने स्मार्टफोन यूजर्स को विशेष मुफ्त ऑफ को विशेष मुफ्त ऑफर देने का निर्णय लिया है।

BSNL ने हाल ही में 339 रुपए में 28 दिन के लिए 2GB 3G डेटा प्रतिदिन देने का फैसला किया था। इसके अलावा इस पैक में बीएसएनएल से बीएसएनएल के नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दी है। कंपनी ने कहा कि स्पेशल वाउचर से 339 रुपए में ग्राहक बीएसएनएल नेटवर्क पर असीमित कॉल कर सकेंगे और साथ ही 2GB डेटा प्रतिदिन उपयोग कर सकेंगे। इसकी वैधता 28 दिन की होगी।


Print

Hi...! Readers ..! also following topics:

0 comments

Emoticon

 
Join a whatsapp for daily job update Message to JOIN 9016702906